आखिर सर्फ एक्सेल के इस ऐड से लोगों को दिक्कत क्यों है

0
308
Google Image

दाग अच्छे है, यह टैगलाइन है सर्फ एक्सल की. सर्फ एक्सल ने होली के मौके से पहले एक ऐड निकाला है. इस ऐड में सर्फ एक्सल ने हिंदू मुस्लिम एकता का संदेश देने की कोशिश की है. लेकिन सर्फ एक्सल का यह ऐड लोगों को पंसद नहीं आया. साथ ही लोगों ने सर्फ एक्सल को बैन करने की मांग कर दी जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

Google Image

सर्फ एक्सल का कोई नया ऐड आने वाला है यह तो सर्फ एक्सल को ही पता होगा. लेकिन कुछ लोग एक फोटो लगातार शेयर कर रहे है. जिसमें एक मुस्लिम व्यक्ति एक हिंदू लड़की को रंग लगाते हुए दिख रहा है. जो लोग सर्फ एक्सल को बैन करने की मांग कर रहे है वो इस फोटो का सहारा ले रहे है.

कुछ लोग सर्फ एक्सल को यह भी लिख रहे है कि सर्फ एक्सल लव जिहाद फैलाना बंद करे. इसके साथ ही लोग एक फोटो और शेयर कर रहे है जिसमें एक हिंदू एक मुस्लिम महिला को रंग लगाता हुआ दिख  रहा है. इस फोटो के साथ ही लोग यह भी पूछ रहे है कि यह भी होना चाहिए.

लेकिन सर्फ एक्सल के यूट्यूब चैनल पर या सर्फ एक्सल या फिर हिंदुस्तान युनिलिवर की तरफ से इस तरह का कोई भी विज्ञापन अभी तक जारी नहीं है, जैसे लोग लिख रहे है. सर्फ एक्सल हिंदुस्तान युनिलिवर का ही प्रोडक्ट है.

हां सर्फ एक्सल ने जो मुस्लिम लड़के और हिंदू लड़की ( जो की दोनों बच्चे है) लो लेकर एक ऐड जरूर निकाला है. जिसमें किसी भी तरह के गलत नहीं बताया जा सकता. लेकिन कुछ लोग इस ऐड को हिंदुतव के खिलाफ बता रहे है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here