सलमान खान चाहते हैं सिद्धू को ‘द कपिल शर्मा शो’ में वापस लाना !

0
101
Google Image

पुलवामा हमले के बाद भी पाकिस्तान से बातचीत जारी रखने की वकालत करने वाले नवजोत सिंह सिद्दू एक बार फिर द कपिल शर्मा शो में नजर आ सकते है. खबरों के मुताबिक, शो के प्रोड्यूसर सलमान खान सिद्दू को कपिल शर्मा शो में वापस लाना चाहत है.

नवजोत सिंह सिद्दू को पुलवामा हमले के बाद भी पाकिस्तान के बातचीत की वकालत करने क कारण द कपिल शर्मा शो से हाथ धोना पड़ा था. जिसके बाद अर्चान पूरण सिंह शो में नजर आई थी. पहले कहा गया था कि पंजाब विधानसभा सत्र की वजह से सिद्दू व्यस्त थे, जिसके कारण अर्चना पूरण सिंह के साथ शो के एपिसोड शूट किए गए थे. लेकिन उसके बाद के शो में भी सिद्दू नदारद रहे.

कहा जा रहा है कि सलमान खान एक बार फिर सिद्दू को शो में वापस लाना चाहते है. सलमान मामले को ठण्डा होने देना चाहते है, जिससे बाद सिद्दू कपिल शर्मा शो में नजर आएंगे. कयास लगाए जा रहे है, आम चुनावों के बाद सिद्धू एक बार फिर कपिल शर्मा शो में नजर आ सकते है.

पुलवामा हमले के बाद भी इमरान खान की तारीफ में कसीदे पढ़ने को लेकर लोगों ने सोशल मीडिया पर सिद्दू को जमकर लताड़ लगाई थी. कई लोगों ने कपिल शर्मा शो से सिद्दू को निकाले जाने की बात कही थी और ऐसा न करने पर सोनी टीवी को अनसब्सक्राइब करने की धमकी दी थी. जिसके बाद सोनी ने कपिल शर्मा शो में अर्चना के आने की आधिकारिक पुष्टी की थी. लेकिन चैनल ने कभी भी सिद्दू को निकाले जाने संबंधी कोई अधिकारिक तौर पर पुष्टी नहीं की थी.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here