‘देश अपने जावानों के टुकड़े चुन रहा था, प्रधानमंत्री मोदी वन विहार कर रहे थे’

जब देश अपने 40 जवानों की शहादत का गम मना रहा था उसी दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जिम कार्बोट पार्क में एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे.

0
80

जब देश अपने 40 जवानों की शहादत का गम मना रहा था उसी दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जिम कार्बोट पार्क में एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे. देश अपने जावानों के टुकड़े चुन रहा था, प्रधानमंत्री जलसे कर रहे थे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर यह आरोप कांग्रेस प्रवक्ता रणदीव सुरजेवाला ने लगाए है. पुलवामा हमले के एक हफ्ते तक चुप रहने के बाद आज कांग्रेस पार्टी ने प्रेस कांफ्रेंस कर प्रधानमंत्री मोदी पर कई आरोप लगाए.

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने मीडिया के बात करते हुए कहा कि, पुलवामा में 3:10 पर आतंकी हमला हुआ और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शाम 6:10 तक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे. देश अपने जवानों के टुकड़े चुन रहा था प्रधानमंत्री मोदी अपने नाम के नारे लगवा रहे थे.

रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि शायद ही दुनिया में किसी देश के प्रधानमंत्री ने ऐसा किया हो. कांग्रेस प्रवक्ता ने पीएम मोदी पर हमला करते हुए कहा कि, मोदी पुलवामा हमले के बाद चार घण्टे तक वन विहार करते रहे. देश शहीदों के टुकड़े चुन रहा था, तब पीएम जलसे कर रहे थे. ऐसे प्रधानमंत्री को क्या कहा जाए, मेरे पास शब्द नहीं है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने तय कार्यक्रम के अनुसार 14 फरवरी को उत्तराखण्ड गए थे. पीएम मोदी को रूद्रपुर में रैली को संबोधित कर लोकसभा चुनाव का बिगुल फूकने वाले थे. 14 फरवरी को रूद्रपुर में बारिश हो रही थी. जिसके कारण पीएम मोदी जिम कार्बेट पार्क से रैली स्थल पर नहीं आ पाए. उमर उजाला ने इस बाबत अपनी बेवसाइट पर खबर भी लिखी थी जिसका हेडर था, पीएम मोदी ने फोन से किया रैली को संबोधित, बोले कर्जमाफी के नाम पर किसानों को किया जा रहा था गुमराह.

पीएम मोदी डिस्कवरी चैनल के लिए शूटिंग कर रहे थे. डिस्कवरी पीएम मोदी के ऊपर फिल्म बना रहा है. जिसमें उनके हिमालय के सफर और उसके बाद के जीवन के बारे में बताया गया है. यह फिल्म अप्रैल अंत तक आने वाली है.

पुलवामा हमले के बाद भी पीएम मोदी ने अपनी रैली की, रैली स्थगित नही कि थी. वहीं पुलवामा हमले के अगले दिन पीएम मोदी सीसीएस की मीटिंग के बाद वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन को हरी झण्डी दिखाई थी. पीएम ने इस दौरान रैली एक रैली को भी संबोधित किया था.

पुलवामा हमले के बाद सिर्फ पीएम मोदी ही रैली नहीं कर रहे थे, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह भी रैली कर रहे थे. वहीं दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी एक कार्यक्रम के दौरान गाना गाते दिखे.

…तो भारत से बिना खेले ही पाकिस्तान जीत जाएगा विश्व कप

AIADMK – बीजेपी का गठबंधन, अवसरवादी और मजबूरी का गठबंधन?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here