एनडीए की संकल्प रैली में बोले मोदी, आपका चौकीदार चौकन्ना है

0
130
google image

बिहार की राजधानी पटना के ऐतिहासिक गांधी मैदान में एनडीए की संकल्प रैली हुई. इस दौरान प्रधानमंत्री मरेंद्र मोदी और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 10 साल किसी चुनावी मंच पर एक साथ दिखे. इससे पहले दोनों नेता साल 2009 में एक साथ एक मंच पर दिखे थे. एनडीए के घटक दल लोजपा के अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान भी इस रैली में मौजूद रहे.

पटना के गांधी मैदान से गरजते हुए पीएम मोदी ने विरोधियों पर जमकर निशाना साधा तो दूसरी तरफ बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तारीफों के पुल बांधे.

पीएम की रैली की बड़ी बातें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एयर स्ट्राइक के सबूत मांगने वालों पर हमला बोलते हुए कहा कि, अब विरोधी दलों के नेता जो हामरे जवानों ने पराक्रम दिखाया उस एयर स्ट्राइक के सबूत मांगने लगें है. पीएम मोदी ने कहा कि जैसे इन लोगों ने सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठाये थे, अब एयस्ट्राइक के सबूत मांगने लगें है. मैं जानना चाहता हूं कि आखिर क्यों कांग्रेस के नेता, उसके सहयोगी दलों ने नेता, एयर स्ट्राइक के सबूत मांगे रहे है. आखिर वो ऐसा बयान क्यों दे रहे है जिससे देश के विरोधियों को फायदा हो रहा है.

पीएम मोदी ने कहा कि जब देश को एक जुट में बोलने की जरूरत थी तब 21 विपक्षी दलों के नेता हमारी आलोचना करने वाले प्रस्ताव को पारित करने के लिए दिल्ली में एकजुट हुए थे. पीएम मोदी ने कहा कि यह नया भारत है. और यह भारत अपने जवानों की शहातद पर चुप नहीं बैठता. पीएम मोदी ने कहा कि देश पर बुरी नजर रखने वालों के लिए आपका चौकीदार चौकन्ना है.

महागठबंधन पर हमला बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा कि, महामिलावट की सरकार से देश नहीं चलेगा, देश का विकास नहीं होगा. महामिलावट की सरकार बनी तो केवल उनका विकास होगा. हमें मजबूत जनादेश चाहिए.

नीतीश ने की मोदी की तारीफ

कभी पानी पी-पीकर पीएम मोदी को कोसने वाले बिहार के मुख्मंत्री नीतीश कुमार ने पुलवामा हमले का बदला लेने पर पीएम मोदी की ताऱीफ की है. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने आतंकवादियो को कड़ा जवाब दिया है. साथ ही उन्होंने पुलवामा हमले का बदला लेने के लिए भारतीय वायु सेना की जमकर तारीफ की और और कहा कि वायु सेना ने पाकिस्तान का कड़ा जवाब दिया है.

बता दें, पीएम मोदी का स्वागत करने के लिए बिहार के सीएम पटना एयरपोर्ट पहुंचे थे. इसके बाद दोनों नेता वहां से सीधे गांधी मैदान गए.

हरियाणा – आप और जजपा की राहें हुई जुदा, सीटों के बंटवारे पर नहीं बन पाई सहमति

दिल्ली में शिक्षा क्रांति की सूत्रधार आतिशी मार्लेना

आम आदमी पार्टी ने दिल्ली की 6 लोकसभा सीटों पर उम्मीदवार किए घोषित

अभिनन्दन वतन वापसी – कहानी बताती है कि कभी गीदड़ शेर का शिकार नहीं करते

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here