वर्ल्ड कप के लिए प्लेइंग इलेवन लगभग तय – विराट कोहली

0
45
Google Image

भारत ऑस्ट्रेलिया से 10 साल बाद घरेलू सरजमीं पर कोई वनडे सीरिज हारा है. भारतीय टीम की इस हार के बाद सवाल उठने लगे कि क्या टीम का प्लेइंग इलेवन एकदिवसीय विश्व कप से पहले तय हो चुका है कि नहीं क्योंकि भारत अब सीधे विश्व कप खेलेगा. उससे पहले भारत कोई मैच नहीं खेलेगा.

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली की मानें तो टीम विश्व कप के लिए पूरी तरह तैयार है.

ऑस्ट्रेलिया ने भारत में 10 साल बाद कोई वनडे सीरिज जीती है. ऑस्ट्रेलिया ने सीरिज के शुरुआती दो मैच गवाने के बाद वापसी करते हुए बाकी के बचे तीनों मैचों में भारत को हराकर सीरिज पर 3-2 से अपना कब्जा जमा लिया.

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरिज गवाने के बाद कहा कि, प्लेइंग इलेवन तय है, और परिस्थितियों के अनुसार इसमें एक दो फेरबदल हो सकते है.

भारत के लिए नबंर चार पर बल्लेबाजी कौन करेगा, इस सवाल के भारत को काफी परेशान किया है. अभी तक इस पोजिशन पर बल्लेबाजी कौन करेगा यह फाइनल नहीं हुआ है. वहीं धोनी के अलावा  दूसरे विवेक कीपर की तलाश भी जारी है.

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरिज शुरू होने से पहले विराट कोहली ने कहा था कि, उन्हें दो जगहों को भरना है. लेकिन सीरिज समाप्त होने के बाद उन्होंने कहा कि अब बस एक जगह ही भरनी बाकी रह गई है.

मैच खत्म होने के बाद हुई प्रेस कांफ्रेंस में विराट कोहली ने कहा कि ‘हमने टीम की रूप-रेखा लगभग तैयार कर ली है. हम बिल्कुल भी भ्रमित नहीं है. शायद एक ही जगह है जिसके लिए चर्चा की जरूरत है.’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here