पुलवामा हमले का सबूत दे भारत, पाकिस्तान करेगा कार्रवाई – इमरान खान

0
96

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए हमले में 40 जवान शहीद हुए थे. इस हमले की जिम्मेदारी आतंकी सगठन जैश-ए-मोहम्मद ने ली थी, जिसका सरगना मसूद अजहर है. मसूद अजहर का ठिकाना पाकिस्तान है.  वहीं पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने पुलवामा हमले को लेकर आज एक प्रेस कांफ्रेंस की. जिसमें उन्होंने भारत सरकार के द्वारा लगाए गए आरोपों को झूठा बताया. और कहा कि अगर भारत के पास हमले में पाकिस्तान के शामिल होने का कोई सबूत है तो वो पाकिस्तान को सौपें, पाकिस्तान हमले के गुनहगारों पर कार्रवाई करेंगा.

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने अपनी प्रेस काफ्रेंस में कहा कि, पाकिस्तान को इस हमले से कुछ भी हासिल नहीं होने वाला था. तो फिर वो हमला क्यों करेगा, जब पाकिस्तान स्थिरता की तरफ जा रहा है.


पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने कहा है कि भारत बिना किसी सबूत के पाकिस्तान पर इल्जाम लगा रहा है. इमरान खान ने कहा कि, हमने इसलिए अभी तक जवाब नहीं दिया था क्योंकि पाकिस्तान का पूरा ध्यान सउदी क्राउन प्रिंस पर था. क्योंकि अब क्राउन प्रिंस वापस जा चुके है इसलिए वो अब जवाब दे रहे हैं.

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री ने अपनी इस प्रेस कांफ्रेंस में दबे जुबान से भारत को युद्ध की भी धमकी दी. इमरान ने कहा कि, अगर भारत यह सोचता है कि वो हम पर हमला करेगा और हम चुप बैंठेगे. ऐसा नहीं होने वाला. इमरान खान के कहा कि पाकिस्तान भारत के हर हमले का जवाब देगा.

मुबंई हमले का मास्टरमाइंड हाफिज सईद था. भारत ने हमले से जुड़े सबूत जो जुटाएं थे उससे यह साबित भी हुआ था. भारत ने मुबंई हमले से जुड़े सबूत पाकिस्तान को दिए भी थे. लेकिन ताजा सूरत-ए-हाल यह है कि हाफिज सईद पाकिस्तान में अपनी पॉलिटिकल पार्टी बना चुका है. और वो खुले तौर पर पाकिस्तान में रैलियां भी करता है.

मसूद अजहर का साथ, भारत का विरोध, आतंकवाद के खिलाफ चीन की रणनीति क्या है?

पुलवामा मुठभेड़- दक्षिण कश्मीर के DIG घायल, सीआरपीएफ काफिले पर हमले का मास्टरमाइंड गाजी ढेर

घाटी में हुआ सबसे बड़ा आतंकी हमला, बड़ा सवाल 42 मौतों का जिम्मेदार कौन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here