भगोड़ा नीरव मोदी लंदन में जी रहा है लेविस लाइफस्टाइल, 9 लाख की जैकेट पहने दिखा

0
402
Google Image

पंजाब नेशनल बैंक को 13000 करोड़ रुपए की चपत लगाने वाले भगोड़ा हीरा कारोबारी नीरव मोदी इन दिनों लंदन में मौज की जिंदगी गुजार रहा है. भगोड़ा नीरव मोदी लंदन के वेस्ट एंड स्थित एक शानदार अपार्टमेंट में रह रहा है. द टेलीग्राफ में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक नीरव मोदी यहीं से अपने हीरे का बिजनेस चला रहा है. द टेलीग्राफ ने शनिवार को उसका एक वीडियो भी जारी किया है.

भगोड़ा नीरव मोदी लंदन में लेविस लाइस्टाइल जी रहा है. द टेलीग्राफ ने जो वीडियो जारी किया है उसमें नीरव मोदी ने 9 लाख की जैकेट पहन रखी है. रिपोर्ट के मुताबिक नीरव मोदी तीन बेडरूम वाले में जिस फ्लैट में रहा रहा है उसकी कीमत भी लाखों में है.

द टेलीग्राफ के पत्रकार ने नीरव मोदी से भारत में की गई धोखाधड़ी पर उसका पक्ष जानना चाहा तो उसने किसी बात का जवाब नहीं दिया. रिपोर्टर ने भगोड़े नीरव मोदी से जितने भी सवाल पूछे उसने हर सवाल का जवाब में ‘नो कमेंट्स’ कहा.

पीएनबी घोटाले के बाद फरार होने वाले जिस नीरव मोदी की भारतीय जांच एजेंसियां तलाश कर रही हैं. लेकिन वो में बेखौफ रह रहा है. हालांकि भारत में उसकी संपत्तियों के खिलाफ लगातार कार्रवाई जारी है. नीरव मोदी का अलीबाग स्थित बंगला शुक्रवार को ढहा दिया गया था. बंगले को 30 किलो डायनामाइट का इस्तेमाल कर ढहाया गया. समुद्र तट के पास बने इस बंगले की कीमत करीब 100 करोड़ रुपए थी.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here