THE KAPIL SHARMA SHOW से सिद्दू आउट, गुरू अब ठोको ताली

0
234
third party image

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आत्मघाती हमले में 42 जवान शहीद हुए. आतंकियों की इस कायराना हरकत से पूरे देश में गुस्से का माहौल था. देश ने एक साथ अपने 42 लाल खोए थे. पूरा देश भारत सरकार से बस एक ही मांग कर रहा था कि सरकार पाकिस्तान पर कार्रवाई करें. लेकिन पंजाब सरकार में कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि हमें पाकिस्तान से बातचीत करके मामले को हल करना चाहिए.

एक तो अपनो को खोने का गम और दूसरा लोगों के मन में भारत के 42 जवानों को खोने का गुस्सा इतना काफी था. सिद्दू इसके बाद लोगों के निशाने पर आ गए. कांग्रेस पार्टी ने भी सिद्धू के बयान से खुद को पूरी तरह अलग कर लिया. देश चाहता था कि ऐसी परिस्थिति में कोई राजनीति न हो और सभी एक साथ एक स्वर में सरकार के जवानों की शहादत का बदला लेने की मांग करें. राजनैतिक दलों ने भी परिपक्वता दिखाई और राजनीति से ऊपर उठकर उन्हेंने सेना और सरकार को अपना समर्थन दिया. देश को राजनैतिक दलों से उम्मीद भी यही थी.

उस काल मारे क्रोध के तन कांपने उसका लगा,
मानों हवा के वेग से सोता हुआ सागर जगा।

अर्जुन की प्रतिज्ञा, राष्ट्रकवि मैथिलीशरण गुप्त

कपिल शर्मा शो से सिद्दू बाहर

पाकिस्तान से बातचीत को लेकर सिद्दू लोगों के निशाने पर आ गए. सोशल मीडिया पर #BOYCOTTSONYTV ट्रेंड करने लगा. लोग THE KAPIL SHARMA SHOW से सिद्धू को निकालने की मांग करने लगे. शनिवार को न्यूज ऐंजेसी एनएनआई ने खबर दी कि अर्चना पुरण सिंह के साथ कपिल शर्म शो के दो एपिसोड शूट किए गए. मतलब साफ है कि सोनी टीवी ने भी कपिल शर्मा शो से सिद्धू को बाहर का रास्ता दिखा दिया. और एनएनआई ने बाद में यह खबर भी दे दी.

अर्चना पूरण सिंह के साथ शो का शूट शुरू

सोनी टीवी ने यह कदम लोगों की भावनाओं को सम्मान करते हुए उठाया है या फिर #BOYCOTTSONYTV के डर से कहना मुश्किल है. लेकिन सोनी टीवी के इस कदम के बाद सोशल मीडिया पर एक बार फिर सिद्दू ट्रेंड करने लगे. लेकिन इस बार लोग लिख रहे है THE KAPIL SHARMA SHOW से सिद्धू आउट गुरू अब ठोको ताली.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here