2019 लोकसभा चुनाव – मिजोरम के राज्यपाल ने दिया इस्तीफा, शशि थरूर के खिलाफ लड़ सकते है चुनाव

0
113
Google Image

मिजोरम के राज्यपाल के. राजशेखरन ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. भारत के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने राजशेखरन का इस्तीफा स्वीकार कर लिया है. खबरों के मुताबिक, वो कांग्रेस के दिग्गज नेता शशि थरूर के खिलाफ चुवाल लड़ेगें.

राजशेखरन केरल के तिरुवनंतपुरम सीट से शशि थरूर के खिलाफ चुनाव लड़ सकते है. वहीं तिरुवनंतपुरम से राजशेखरन के चुनाव लड़ने की खबरों पर शशि थरूर ने कहा कि, इसे लडाई को एक दूसरे के खिलाफ नहीं बल्कि पार्टी के खिलाफ देख रहा हूं. राजशेखरन मेरे बेटे की शादी में आए थे. उन्होंने कहा कि, उनके और राजशेखरन के बीच रिश्तों में कोई कड़वाहट नहीं है.


संघ के प्रचारक रह चुके हैं राजशेखरन 

के. राजशेखरन मई 2018 में मिजोरम के राज्यपाल बनाए गए थे. उनके इस्तीफा देने के बाद असम के राज्यपाल जगदीश मुखी को मिजोरम के राज्यपाल का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है.

के. राजशेखरन संघ के आते है. और वो संघ प्रचारक रह चुके है. साल 2015 में राजशेखरन को केरल बीजेपी का अध्यक्ष नियुक्त किया गया था. मीडिया रिपोर्टस में इस बात पर जोर दिया जा रहा है कि संघ राजशेखरन को केरल में वापस बुलाना चाहता है. और बीते दिनों बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से मिलकर संग ने यह बता उन्हें बताई थी. जिसके बाद राजशेखरन को वापस केरल की राजनीति में भेजा जा रहा है.

भारतीय टीम आर्मी कैप पहनकर उतरी मैदान में, शहीद के परिवारों को देंगे मैच फीस

2019 लोकसभा चुनाव : सपा ने घोषित किए 6 सीटों के लिए उम्मीदवार, देखें लिस्ट

राम जन्म भूमि विवाद – सुप्रीम कोर्ट के मध्यस्थता फैसले पर कौन क्या बोला

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here