पाकिस्तान ने मसूद अजहर के भाई समेत 44 आतंकियों को किया गिरफ्तार

0
70
google image

पुलवामा हमले के बाद आतंकवाद के मुद्दे पर चौतरफा घिरे पाकिस्तान ने जैश के सरगना आतंकी मसूद अजहर के भाईयों समेत 44 लोगों को गिरफ्तार किया है. पाकिस्तान ने यह कार्रवाई वैश्विक स्तर पर आतंकवाद के मुद्दे पर घिरने के बाद की है.

पाकिस्तान के आंतरिक मामलों के मंत्री शहरयार अफरीदी ने एक प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि, मसूद अजहर के भाई मुफ्ती अब्दुल रऊफ और हम्माद अजहर समेत 44 आतंकियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. साथ ही शहरयार ने यह भी दावा किया कि, पाकिस्तान ने यह कार्रवाई किसी बाहरी दवाब में नहीं की है. शहरयार ने यह भी दावा किया कि भारत ने पुलवामा हमले को लेकर जो डोजियर सौंपा है उसमें मसूद अजहर के भाईयों का भी नाम शामिल था.

पाकिस्तान के मंत्री की माने तो सोमवार को पाकिस्तान में नेशनल एक्शन प्लान के तहत एक बैठक की गई. इस बैठक के बाद तय किया गया कि प्रतिबंधित किए गए संगठनों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

पाकिस्तान भले ही यह कह रहा हो कि उसने मसूद के भाईयों पर यह कार्रवाई किसी बाहरी दवाब में नहीं की है. लेकिन सच्चाई यह है कि भारतीय वायु सेना द्वारा जैश के कैंपो पर एयर स्ट्राइक कि थी. जिसके बाद पूरी दुनिया में पाकिस्तान अलग थलग पड़ गया था. जिसके बाद उसने दुनिया को दिखाने के लिए यह एयर स्ट्राइक की है.

पाकिस्तान का नया पैंतरा, भारत की पनडुब्बी पर लगाया घुसपैठ का आरोप

दिल्ली में नहीं होगा आप और कांग्रेस का गठबंधन, राहुल गांधी भी सहमत

बीजेपी की वेबसाइट हुई हैक, सर्च करने पर दिखे पीएम मोदी के मीम

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here