ममता बनर्जी ने मोदी सरकार से पूछा,’मोदी जी बताएं एयरस्ट्राइक में कितने आतंकी मरे’

0
91

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर आत्मघाती हमले में हमारे 40 जवान शहीद हुए थे. जिसके बाद पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने इस बहाने केंद्र की मोदी सरकार को घेरने की कोशिश की थी. अब ममता बनर्जी ने भारतीय वायु सेना द्वार पुलवामा अटैक का बदला लेने के बाद मोदी सरकार से सबूत मांगे और पूछा है कि मोदी सरकार बताए आखिर वायु सेना के इस हमले में कितने आतंकी मरे.

 ‘कितने आतंकी मरे, मोदी बातएं’

ममता बनर्जी ने कहा है कि,’वायु सेना की एयरस्ट्राइक के बाद पीएम ने कोई सर्वदलीय बैठक नहीं बुलाई. हम ऑपरेशन से जुड़ी जानकारी जानना चाहते है. जहां बम बरसाए गए वहां कितने लोग मारे गए, मैं विदेशी मीडिया की रिपोर्ट पढ़ रही हूं और वो कह रहे है कि कोई नहीं मरा और कुछ मीडिया हाउस एक के मारे जाने की बात कह रहे है, हम जानकारी चाहते है.’

गुरूवार देर शाम तीनों सेनाओं की साक्षा प्रेस कांफ्रेंस में वायु सेना ने साफ कहा था कि हम जो टारगेट सेट कर लेते है उसे उड़ाने की माददा रखते है. और हमने वो किया भी है. कितने आतंकी मारे गए इसके बारे में उन्होंने कहा कि वो कोई आकंडा नहीं दे पाएंगे. और इस एयरस्ट्राइक से जुड़े सबूत अगर भारत सरकार जारी करना चाहती है को कर सकती है.

जैश को हुआ भारी नुकसान

इससे पहले भारतीय वायु सेना ने पुलवामा हमले का बदला लेते हुए पाकिस्तान में घुसकर आतंकी कैंपो को तबाह किया था. सेना की इस कार्रवाई में जैश का कैप पूरी तरह तबाह हो गया था. विदेश सचिव विजय गोखले ने भारत सरकार द्वारा जारी बयान में कहा था हमने पाकिस्तान में बम गिराए है. और इस कार्रवाई में जैश का कैंप तबाह हुआ है. उन्होंने साफ कहा था कि इसमें कितने आतंकी मारे गए वो नहीं कह पाएंगे, लेकिन भारतीय वायु सेना की इस कार्रवाई में जैश को भारी नुकसान होने की बात कही थी. साथ ही उन्होंने पाकिस्तानी सेना के उस दावे को झूठा करार दिया था जिसमें पाकिस्तानी सेना ने भारतीय वायु सेना द्वारा खुले में बम गिरए जाने की बात कही थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here