कपिल शर्मा ने किया सिद्दू का बचाव, ट्विटर पर यूजर बोले #BoycottKapilSharma

0
216

नवजोत सिंह सिद्दू के द कपिल शर्मा शो से निकलने के बाद अब ट्विटर पर एक बार फिर #BoycottKapilSharma ट्रेंड करने लगा है. दरअसल, द कपिल शर्मा शो के होस्ट और कॉमेडी किंग कहे जाने वाले कपिल ने नवजोत सिंह सिद्दू का बचाव किया है.

कपिल शर्मा ने नवजोत सिंह सिद्दू का बचाव करते हुए कहा है कि शो से किसी को निकालेन से समस्या का हल नहीं होने वाला है. कपिल ने कहा कि, अगर शो से निकलने से समस्या का हल होता को सिद्दू खुद समझदार है वो खुद निकल जाते. यह सब मुद्दे से ध्यान भटकाने के लिए किया जा रहा है.

क्या कहा है कपिल ने

नवजोत सिंह सिद्दू ने मीडिया से बात करते हुए कपिल शर्मा का एक वीडियो ट्विटर पर शेयर किया. नवजोत सिंह ने जो वीडियो ट्वीट किया है उसमें कपिल कह रहे है कि, ये छोटी छोटी चीजों होती हैं, इसको बैन कर दो, उसको बैन कर दो, सिद्धूजी को शो से निकाल दो. अगर सिद्धूजी को शो से निकालने से इस समस्या का हल हो जाता है तो सिद्धूजी खुद इतने समझदार हैं कि वे शो से चले जाएंगे. हैशटैग चलाकर लोगों को गुमराह किया जाता है. मुझे लगता है मुद्दे की बात करनी चाहिए और जेनुइन प्रॉब्लम पर फोकस करना चाहिए. इधर-उधर भटकाकर आप लोग यूथ का ध्यान डाइवर्ट कर रहे हो ताकि हम असली मुद्दे से हट जाएं.”

Stuti sardana ने ट्वीट किया, आपसे ऐसे बयान की कल्पना नहीं थी कपिल शर्मा. आप देशद्रोही नवजोत सिंह सिद्दू का साथ दे रहे हैं. इस देश के लोगों ने आपको जीरों से स्टार बनाया है और आप इसी देश के लोगों की भावनाओं का सम्मान नहीं कर रहे है. शर्मनाक

Divya Mehata ने लिखा है, एक 10 साल के बच्चे को पता है कि पुलवामा अटैक के लिए पाकिस्तान जिम्मेदार है लेकिन फिर भी आप नवजोत सिंह का बचाव कर रहे है. क्या देश के जिम्मेदार नागरिक होने के नाते आपकी जिम्मेदारी नहीं है कि आप देश के साथ खड़े रहे.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here