कुपवाड़ा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, चार जवान शहीद, पांच घायल

0
78

जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में एक मुठभेड़ में 4 जवानों के शहीद होने की खबर है. सुरक्षा बलों को कुछ आतंकियो के छिपे होने की खबर थी. सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच रात भर मुठभेड़ चली. इस मुठभेड़ में दो आतंकियो को मारा गिराया गया. उसके बाद सुरक्षा बलों ने सर्च ऑपरेशन चलाया. लेकिन इसी बीच आतंकियों ने दोबारा से गोलीबारी कर दी. जिसके बाद सुरक्षा बलो ने मोर्चा संभाला.

इस मुठभेड़ में सीआरपीएफ के दो जवान और जम्मू-कश्मीर पुलिस के दो जवानों के शहीद होने की खबर है. जबकि पांच जवानों के घायल होने की सूचना है. लेकिन अभी तक इसकी कोई आधिकारिक पुष्टी नहीं हुई है. उत्तर कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के हंदवाड़ा के लंगेट के बाबागुंड गांव में गुरुवार देर रात से ही मुठभेड़ जारी है. और आतंकी लगातार रूक रूक कर गोलबारी कर रहे है.

इस मुठभेड़ में 22 राष्ट्रीय राइफल्स, 92 बटालियन सीआरपीएफ और एसओजी ने मोर्चा संभाल रखा है. सुरक्षा बलों ने गुरूवार देर रात ही पुरे इलाके को घेर लिया था. अभी इस मुठभेड़ की कोई अधिकारिक पुष्टी नहीं हुई है. आपको बता दें, पुलवामा हमले के बाद से ही सुरक्षा बलों ने घाटी में आंतकियों के खिलाफ ऑपरेशन 60 चला रखा है.

अभिनन्दन को वतन लौटने के बाद गुजरना होगा कई मेडिकल टेस्ट और जांच से

मोदी सरकार का बड़ा कदम, जम्मू कश्मीर में हिजबुल के खात्मे के लिए जमात-ए-इस्लामी पर लगाया प्रतिबंध

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here