I फ्लोर टेस्ट में फेल हुए विराट

0
185

जयपुर. आईपीएल-11 के 53वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को 30 रन से हराया। इस जीत के साथ ही राजस्थान ने प्लेऑफ की अपनी उम्मीदें बरकरार रखी। जबकि, बेंगलुरु दौ

रन का टारगेट दिया। जिसके जवाब में बेंगलुरु ने 18 ओवर में 9 विकेट पर 128 रन बना लिए हैं। मोहम्मद सिराज 9 रन बनाकर खेल रहे हैं। एबी डिविलियर्स ने 53 रन की पारी खेली। उन्होंने सीजन में छठी और कुल 28वीं फिफ्टी लगाई। श्रेयस गोपाल ने 4 विकेट लिए। इससे पहले टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने उतरी राजस्थान ने 20 ओवर में 5 विकेट पर 164 रन बनाए। राहुल त्रिपाठी ने सबसे ज्यादा 80 रन बनाए। उन्होंने आईपीएल में तीसरी फिफ्टी लगाई। उमेश यादव ने 3 विकेट लिए।

बेंगलुरु की खराब शुरुआत

– लक्ष्य का पीछा करने उतरी बेंगलुरु की शुरुआत खराब रही। विराट कोहली को 4 रन पर कृष्णप्पा गौतम ने बोल्ड कर दिया। उनके बाद पार्थिव पटेल 33 और मोईन अली 1 रन पर आउट हुए। पटेल ने एबी डिविलियर्स के साथ तीसरे विकेट के लिए 55 रन की साझेदारी की। श्रेयस गोपाल ने पार्थिव, मोईन और मंदीप को आउट किया। कॉलिन डी ग्रैंडहोम 2 रन पर ईश सोढ़ी का शिकार बन गए। सरफराज खान 7 और उमेश यादव 0 रन पर बेन लाफलिन की गेंद पर आउट हुए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here