वीडियो- बीजेपी सांसद ने अपनी ही पार्टी के विधायक को जूते से पीटा

0
144
Google Image

संतकबिर नगर के बीजेपी सांसद ने अपने ही पार्टी के विधायक राकेश सिंह की भरी सभा में जूते से पिटाई कर दी. बताया जा रहा है कि दोनों के बीच इस बात को लेकर बहस शुरू हुई की शिलापट्ट पर किसका नाम होगा. यह बहस देखते ही देखते हाथापाई में तबदील हो गई.

संतकबीर नगर के कलेक्ट्रेट सभागार में बुधवार शाम 5 बजें प्रभारी मंत्री आशुतोष टंडन की मौजूदगी में विकास कार्यों की समीक्षा के लिए बैठक चल रही थी. इस बैठक में बीजेपी सांसद शरद त्रिपाठी, और मेंहदावल विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक राकेश बघेल भी मौजूद थे.

इसी बैठक के दौरना दोनों नेताओं के बीच शीलापट्ट पर किसका नाम होगा इसको लेकर बहस शुरू हो गई. इसी दौरान सांसद साहब ने विधायक जी को गाली देने चालू कर दी और उसके बाद विधायक जी की जूतों से पिटाई कर दी. पहले तो विधायक जी ने कुछ नहीं कहा लेकिन 10-15 जूते खाने के बाद उन्होंने भी सांसद महोदय को थप्पड़ जड़ दिए.

मामला बढ़ता देख वहां मौजूद लोगों ने बीच-बचाव के लिए आगे आए और एक पुलिस अफसर ने सांसद और विधायक को अलग किया. चुनावों से पहले बीजेपी के दोनों नेताओ की इस तरह से आपस में लड़ाई का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो के सामने आने के बाद बीजेपी का स्थानीय नेतृत्व इसे मैनेज करने में जुटा है.

अयोध्या विवाद को बातचीत के जरिए सुलझाने की जिम्मेदारी इन लोगों के पास

देश में रिकार्ड स्तर पर पहुंची बेरोजगारी दर- CMIE रिपोर्ट

राफेल सौदा – ‘अगर सौदे की सीबीआई जांच हुई तो देश को भारी नुकसान उठाना पड़ेगा’

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here