होटल में बुलाकर डॉक्टर ने किया महिला मरीज के साथ दुष्कर्म

1
272

पुणे में एक बीमार महिला के साथ होटल में चेकअप के बहाने छेड़खानी की घटना सामने आई है. छेड़छाड़ के बाद फरार होने की फिराक में लगे डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने डॉक्टर की डिग्री को लेकर भी संदेह जताया है. आरोपी डॉक्टर के खिलाफ मुंबई की भी एक लड़की ने छेड़छाड़ की शिकायत दर्ज कराई है.

घटना पुणे के कोरेगांव पार्क इलाके में स्थित एक पांच सितारा होटल की है, जबकि पीड़िता येरवडा की रहने वाली है. मुंडवा पुलिस स्टेशन के इंचार्ज सीनियर इन्स्पेक्टर अनिल पात्रुडकर के मुताबिक आरोपी डॉक्टर को पांच सितारा होटल के कमरे से हिरासत में लिया गया.

पुलिस का कहना है कि पूछताछ करने पर डॉक्टर सवालों के ठीक से जवाब नहीं दे पाया. पुलिस अब आरोपी डॉक्टर को अदालत में पेश करेगी, हालांकि पुलिस का कहना है कि डॉक्टर को जमानत मिलने की पूरी संभावना है.

इस बीमारी से पीड़ित है महिला

पुलिस से डॉक्टर की शिकायत करने वाली येरवडा की 26 वर्षीय महिला पुणे में एक निजी बैंक में काम करती है और पॉलिसिस्टिक ओवेरियन डिसीज से ग्रस्त है. यह एक तरह की हार्मोन असंतुलन से संबंधित बीमारी हैं, जिसमें महिलाओं को पीरियड्स, गर्भधारण और निजी अंग से जुड़ी समस्याएं होती हैं. महिला का कहना है कि वह कई डॉक्टर्स को दिखा चुकी है, लेकिन उसकी समस्या ज्यों की त्यों बनी हुई है.

डॉक्टर से इंटरनेट पर हुआ संपर्क

पीड़िता ने बताया कि वह अपनी बीमारी के बारे में इंटरनेट पर सर्च करती रहती है. इसी दौरान इंटरनेट पर उसे डॉक्टर गुरुकुल भास्करन के बारे में जानकारी मिली. पुलिस ने बताया कि डॉक्टर ने इंटरनेट पर बाकायदा अपनी वेबसाइट बना रखी है और इंटरनेट पर ही वह मरीजों को सलाह मशविरा भी देता रहता है.

पीड़िता ने बताया कि इंटरनेट पर डॉक्टर गुरुकुल भास्करन द्वारा बताई गई बातों से उसे उन पर भरोसा हो गया और डॉक्टर की वेबसाइट पर दिए मोबाइल नंबर के जरिए उसने डॉक्टर से संपर्क किया. पीड़िता ने व्हाट्सऐप के जरिए अपनी बीमारी की पूरी डिटेल डॉक्टर भास्करन को भेज दी.

चेकअप के लिए होटल बुलाया

कुछ दिन पहले पीड़िता को मैसेज आया कि डॉक्टर गुरुकुल भास्करन का हेल्थ चेकअप कैंप पुणे के कोरेगावपार्क इलाके में एक पांच सितारा होटल में शुरू होने वाला है. इस कैंप के बारे में फेसबुक पर जानकारी भी लड़की को पढ़ने को मिली. फेसबुक पर दिया गया मोबाइल नंबर और डॉक्टर की वेबसाइट पर दिया नंबर एक ही था. जिससे पीड़िता को उस पर भरोसा हो गया.
पीड़िता ने बताया कि उसने चेकअप कैंप के लिए अपॉइंटमेंट लिया और होटल पहुंच गई. होटल पहुंचकर उसने देखा कि कुछ महिलाएं भी चेकअप के लिए आई हुई थीं. हालांकि सभी को काफी इंतजार करना पड़ा और करीब 3 घंटे के इंतजार के बाद अन्य महिलाएं चली गईं.

चेकअप के बहाने छेड़छाड़

इसी बीच पीड़िता को चेकअप के लिए होटल के एक कमरे में बुलाया गया. पीड़िता के मुताबिक कमरे में डॉक्टर अकेला था. पीड़िता का आरोप है कि डॉक्टर गुरुकुल भास्करन चेकअप के बहाने उसके निजी अंगों को छूता रहा और यह सिलसिला 15 मिनट चला. कुछ समझ में आने के पहले ही डॉक्टर ने लड़की को जाने के लिए कह दिया.

पीड़िता ने जब फीस के बारे में पूछा तो डॉक्टर ने कहा कि उसे फीस देने की जरूरत नहीं है. पीड़िता ने बताया कि अपने साथ हुई घटना पर पहले तो वह होटल की पार्किंग में जाकर रोती रही और अपने दोस्तों को पूरी बात बताई. दोस्तों की राय पर पीड़िता मूंढवा पोलिस स्टेशन पहुंची और डॉक्टर के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई.

फरार होने की फिराक में था डॉक्टर

पीड़िता के मुताबिक जब वह अपने दोस्तों के साथ दोबारा होटल पहुंची तो और डॉक्टर से संपर्क किया तो डॉक्टर ने बताया कि वह एयरपोर्ट के लिए निकल चुका है. तभी पीड़िता को होटल की लॉबी में एक महिला पुलिसकर्मी दिखी. जब पीड़िता ने महिला पुलिसकर्मी से संपर्क किया तो पता चला कि मुंबई की एक लड़की ने भी एक डॉक्टर के खिलाफ छेड़छाड़ की शिकायत की है.

इसके बाद पुलिस ने डॉक्टर के होटल के अंदर से ही एक कमरे से गिरफ्तार कर लिया. अब आरोपी डॉक्टर को अदालत में पेश किया जाएगा.

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here