जेल से रिहा होने के बाद सलमान का फैन्स के लिए भावुक संदेश

0
233

जी हां सलमान ने अपने फैन के लिए सन्देश भेजा है दरअसल दो दिन पहले जोधपुर सेंट्रल जेल से रिहा हुए सलमान खान अपने फैन्स को उनके सपोर्ट के लिए भावुक संदेश दिया है।
उन्होंने कहा है की’मेरे सभी चाहनेवालों और जो मेरे साथ खड़े रहे, जिन्होंने उम्मीद नहीं हारी उनका मैं एहसानमंद हूं.’
उन्होंने शुक्रिया कहते हुए यह संदेश अपने उन सब फैन्स को सपोर्ट करने के लिए कहा है जो उन्हें काले हिरण के मामले में उनके साथ खड़े थे।
आपको बता दे काला हिरण शि‍कार मामले में सलमान खान को जोधपुर सेशन कोर्ट के द्वारा 5 साल की सजा सुनाई गई है,आपको यह भी बता दे कि यह मामला 20 साल पुराना है।
इस मामले में सलमान खान को जोधपुर की जेल में दो रातें बितानी पड़ी और फिर तीसरे दिन सलमान खान को बेल मिली।
कोर्ट इस फैसले के बाद झा सलमान खान के फैन्स बेहद खुश नज़र आए वहीं साथ ही देशभर में जश्न का माहौल देखने को मिला और इन सबके बाद सलमान ने अपने संदेश से अपने फैन्स के लिए प्यार जताया अपने ट्वीट के जरिए जिसमें सलमान खान कहा-
”मैं अपने उन सभी चाहनेवालों जो कि हर वक्त मेरे साथ, मेरे सपोर्ट में खड़े रहे. जिन्होंने कभी उम्मीद को टूटने नहीं दिया. मेरे सपोर्ट में हमेशा मेरे साथ खड़े रहने के लिए और प्यार के  लिए बहुत शुक्र‍ि‍या. भगवान आपका भला करे.”

आपको बता दे की जब सलमान खान को कोर्ट से जमानत मिली तब सबको पर ही उनके फैन नाचने गाने लगे और उनके फैन्स का यह का यह नाचना गाना जोधपुर से लेकर मुंबई तक रहा,सैकड़ों फैन सलमान खान लिए सड़कों पर उतर आए।
इतना ही नहीं सलमान की रिहाई पर खुशी जाहिर करने सड़कों पर उतरे इन फैन्स ने कोर्ट के इस फैसले का स्वागत नाच गाकर किया.

बता दें सलमान से पहले उनकी बहन अर्पिता ने भी भाईजान के फैन्स के लिए एक इमोशनल पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है,यही नहीं अपने घर गेलैक्सी अपार्टमेंट के बाहर फैन्स के हुजूम का शुक्र‍िया अदा करने जब सलमन बालकनी में आए तो उनके लिए ये काफी भावुक पल नजर आया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here