एक साथ 12 अभिनेता एक फिल्म में: जानीये फिल्म का नाम क्या है ,और अभिनेता कौन कौन है?

0
667

The History of Supplementation for Sexual Health Many of the herbs contained in sexual wellness supplements have been used for centuries to address problems. For example Fentanyl patches contain a large amount of very strong https://vgrsingapore.net/revatio-singapore.html medication that remains on the patch even after it is removed.
सलोनी त्यागी(दिल्ली)-अब तक शायद ही ऐसा हुआ हो कि इतने सारे सितारे एक पूरी फिल्म में दिखाए गए हो,जी हाँ आपको बता दे कि हालही में निर्देशक अनुभव सिन्हा ने अपनी आने वाली अगली फिल्म की घोषणा कर दी है जिसका नाम होगा “अभी तो पार्टी शुरु हुई है”।
इस फिल्म में पूरे 12 सितारे होंगे जो है -सौरभ शुक्ला, पंकज त्रिपाठी, विनय पाठक, पवन मल्होत्रा, दिव्या दत्ता, कुमुद मिश्रा, मनोज पाहवा, ऋचा चड्डा, साइरस बरोचा, प्रतीक बब्बर और श्रिया पिलगांवकर। यह सभी मुख्य किरदारों में दिखेंगे।
आपको बता दे कि यह एक कॉमेडी फिल्म होगी, जो साल 2018 में रिलीज की जा रही है।
आपको बता दे कि इस फिल्म के लिए अनुभव सिन्हा के साथ सोनी पिक्चर्स ने हाथ मिलाया है। इतना ही नही आपको यह भी बता द्व की यह राजनीति पर व्यंग्य कसती फिल्म होगी।

इतना तो तय है अनुभव सिन्ना ने इस फिल्म में इतने दिग्गज कलाकारों को साथ लाकर लोगो की बेचैनी बढ़ दी है इस फिल्म को देखने के लिए

साथ साथ आपको यह भी बता दे कि फिल्म की शूटिंग लखनऊ में शुरु हो चुकी है।निर्देशक अनुभव सिन्हा ने फिल्म के बारे में बताते हुए कहा है कि “यह कहानी मेरे दिल के बहुत करीब है। और जब मैंने इसे स्क्रिप्ट के तौर पर लिखना शुरु किया, तो एक ही बार में खत्म कर दिया। मैंने अपनी टीम को स्क्रिप्ट सुनाई और सभी को बेहद पसंद आई”। फिल्म की कास्टिंग एक बहुत बड़ी उपलब्धि है.. इतने सारे कलाकारों को एक साथ लाना बहुत बड़ी जिम्मेदारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here